अब बस नरेंद्र मोदी का साथ देंगे और वो भी आजीवन, कांग्रेस से निष्काषित होने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम

अब बस नरेंद्र मोदी का साथ देंगे और वो भी आजीवन, कांग्रेस से निष्काषित होने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस में एकमात्र आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अब पीएम मोदी का साथ देने का वादा किया है और वो भी आजीवन। आपने कांग्रेस की तरफ से टीवी डिबेट शो में आचार्य प्रमोद कृष्णम को ज़रूर सूना होगा। सोशल मीडिया के ज़माने में राजनीति में रूचि रखने वाले लोग इनसे परिचित होंगे। ऐसा बताया जा रहा है की कांग्रेस के विरोध में बयानबाज़ी के कारण उन्हें पार्टी ने अगले 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया है।

जिसके बाद उनके बयान मीडिया में बहुत चलते दिखाई दे रहे हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है की वह अब आजीवन पीएम मोदी का साथ देंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है की जब वो 16 – 17 साल की उम्र के थे तब उन्होंने तत्कालीन पीएम राजीव गांधी को वचन दिया था और उसी वचन को वो आज तक निभाते आ रहे थे। लेकिन उन्होंने अब नया संकल्प लेते हुए मोदी के साथ जाने का वादा कर लिया है।

कांग्रेस में पीना पड़ा अपमान का घूंट

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कैमरे पर मीडिया के सामने ये कबूल किया है की पार्टी के अंदर उन्हें अपमानित करने का कार्य किया जा रहा था। इस अपमान का घूंट उन्होंने लम्बे समय तक पीया। ANI को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की कांग्रेस की तरफ से एक चिट्ठी जारी की गयी है जिसमे ये कहा गया है की पार्टी विरोधी बयानों के कारण उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्काषित किया जाता है।

इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए आभार जताया और कहा की उन्हें इससे मुक्ति मिल गयी। इसके अलावा उन्होंने सवाल किया की पार्टी विरोधी गतिविधियां क्या है? ऐसी कौन सी गतिविधि थी जो पार्टी विरोध में थी और उन्हें कब पता चला? क्या राम का नाम लेना पार्टी विरोधी है या अयोध्या जाना पार्टी विरोधी है? क्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होना पार्टी विरोधी है? क्या नरेंद्र मोदी से मिलना पार्टी विरोधी है?

उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इसपर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा और पूछा की पार्टी विरोधी क्या है? इसके अलावा उन्होंने राम जी के 14 वर्ष वनवास का ज़िक्र करते हुए कहा की उन्हें भी 6 साल की बजाये 14 साल के लिए निष्काषित किया जाए? इसके साथ ही उन्होंने कहा की क्या कांग्रेस में वो लोग रहेंगे जो राम को नाम माने, हिन्दुओं की आस्था से खेले, सनातन धर्म को ठेस पहुचाये? इस तरह के बयान के बाद उन्होंने खुद को कांग्रेस से मुक्त बताया।

आजीवन अब मोदी का साथ देंगे प्रमोद कृष्णन

कांग्रेस से निष्काषित प्रमोद कृष्णन ने ANI को दिए बयान में बताया की अब वो आजीवन पीएम मोदी का साथ देंगे। उन्होंने कहा की राम और राष्ट्र से समझौता नहीं किया जा सकता। प्रमोद कृष्णम इस बात से खुश हैं की उन्हें कांग्रेस ने अब मुक्त कर दिया है। गौरतलब है की कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी की गयी चिट्ठी में ये बताया गया है की आचार्य प्रमोद कृष्णम को विरोधी बयानबाज़ी के कारण अगले 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है।

विपक्ष नरेंद्र मोदी से बहुत नफरत करता है

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने दिए अपने बयान में बताया की विपक्ष पीएम मोदी से बहुत नफरत करता है। और यह नफरत इतना अधिक हो गया है की नरेंद्र मोदी से नफरत करते-करते भारत से नफरत करने लगा है। भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए आचार्य प्रमोद कृष्णम अब पीएम मोदी का साथ देने की तैयारी कर चुके हैं। उन्होंने पीएम मोदी को तपस्वी, ओजस्वी, यशस्वी बताया। राजीव गांधी के दिए हुए वचन को दोहराते हुए उन्होंने कहा की उन्होंने अपना वचन निभाया है और अब वह इससे मुक्त हो गए हैं।

Leave a Comment