तबलीगी जमात को पैसे दे रही कांग्रेस, बीजेपी के नेता टी राजा सिंह ने उठाया सवाल

तबलीगी जमात को पैसे दे रही कांग्रेस, बीजेपी के नेता टी राजा सिंह ने उठाया सवाल

फायर ब्रांड हिन्दू और बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने 21 दिसंबर को ट्वीटर (X) पर एक पोस्ट लिखते हुए तेलंगाना की कांग्रेस सरकार के ऊपर तबलीगी जमात को पैसे देने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,”तबलीगी जमात को तेलंगाना की कांग्रेस सरकार ने 2 5 करोड़ आवंटित किये हैं। जानना चाहते हैं कि कांग्रेस ईरान, उज्बेकिस्तान, ताजिकिस्तान, कजाकिस्तान, रूस और सऊदी अरब सहित कई देशों में प्रतिबंधित संगठन को क्यों गले लगा रही है? तब्लीग़ी जमात की विवादास्पद शिक्षाओं के कारण इन देशों में शराबबंदी लागू हो गई है।

कांग्रेस सरकार का रेड कार्पेट स्वागत और ऐसी चरमपंथी विचारधाराओं को लगातार समर्थन पार्टी की प्राथमिकताओं और उद्देश्यों पर सवाल उठाता है।”

https://twitter.com/TigerRajaSingh/status/1737703468809547937?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Etweet

टी राजा सिंह जिन्हे टाइगर राजा सिंह के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी डाली है। इस वीडियो में वो कहते हैं, “तेलंगाना में तबलीगी जमात के कार्यक्रम के लिए तेलंगाना कांग्रेस की सरकार ने 3 करोड़ रुपये उनको देने का आश्वासन दिया और ये इम्प्लीमेंट भी हो चुका है। तबलीगी जमात के कार्यक्रम को सफल करने के लिए तेलंगाना में कांग्रेस सरकार पैसा दे रही है। तो में आज के मुख्यमंत्री तेलंगाना राज्य के रेवंत रेड्डी जी से पूछना चाहता हूँ की किस आधार पर आप तबलीगी जमात को और उनके कार्यक्रम को सफल करने के लिए पैसा दे रहे हो ?

क्या तबलीगी जमात के इतिहास के बारे में आपको पता नहीं है? पिछली बार भी तबलीगी जमात का जो कार्यक्रम तेलंगाना में हुआ था तो उस कार्यक्रम के बाद भैंसा में हिंसा हुई थी। कई घर जलाये गये थे और कुछ लोग घायल भी हुए थे। आपको ये पता नहीं है ? रेवंत रेड्डी जी अगर आपको पता नहीं है तबलीगी जमात के बारे में तो मैं आपको बताना चाहता हूँ की ये वो तबलीगी जमात है जो नूपुर शर्मा के समर्थन में एक व्यक्ति ने जो की महाराष्ट्र में रहता था उमेश नाम का व्यक्ति। उसके सिर्फ whatsapp पर समर्थन के कारण उसकी ह्त्या कर दी गई।

साथ ही साथ गोधरा काण्ड में जो हमारे 59 हिन्दुओं को जला दिया गया था उस काण्ड में भी तबलीगी जमात का ही नाम आया था। कांधार काण्ड में तबलीगी जमात का नाम आया था। प्लेन हाईजैक में तबलीगी जमात का नाम आया था। यहां तक की सऊदी अरब ने ये कहा था की ये वो तबलीगी जमात है जो आतंकवादियों के घर में जाने के लिए एक गेट का काम करती है। तो ऐसे आतंकवादी सोच रखने वाली जमात के कार्यक्रम को आप 3 करोड़ रुपये कैसे दे सकते हैं? मैं ये आज पूछना चाहता हूँ।

तेलंगाना की जनता को कहना चाहूंगा की आज कांग्रेस का जो असली चेहरा है वो सामने आ गया है। अगर भविष्य में प्रधानमंत्री मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री नहीं रहे और अगर कांग्रेस आ जाती है तो सोचिये हर जिले में ये कांग्रेसी वाले तबलीगी जमात को हर जिला उनके हाथ में दे देंगे। पुरे भारत में आतंकवादियों की संख्या बढ़ती जाएगी। उनकी सेना का निर्माण होगा। तो मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री से कहना चाहूंगा की जो फैसला आपने लिया है उस फैसले पर आप तुरंत विचार करें। “

इन देशों में बैन है तबलीगी जमात

तबलीगी जमात ईरान,उज़्बेकिस्तान, ताजिकिस्तान, कज़ाख़स्तान, रूस और सऊदी अरबिया जैसे देशों में बैन है। इनमे से ज़्यादातर देश मुस्लिम बहुत हैं और ऐसे में तब्लीग़ी जमात बैन करना, इस संगठन पर सवाल पैदा करता है। टी राजा सिंह के द्वारा की गयी टिपण्णी पर फिलहाल कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रया नहीं आई है। ऐसे में सवाल उठता है की क्या कांग्रेस सिर्फ मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति पर ध्यान देने लगी है ?

1 thought on “तबलीगी जमात को पैसे दे रही कांग्रेस, बीजेपी के नेता टी राजा सिंह ने उठाया सवाल”

Leave a Comment